मंगलवार, 22 जनवरी 2019

"मिशन क्रांति न्यूज" के वार्षिक कैलेंडर का हुआ विमोचन,,,क्षेत्रीय सांसद श्रीमती कमला पाटले,कांग्रेस कमेटी के पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश शर्मा, नवागढ़ जनपद अध्यक्ष पुष्पेंद्र प्रताप सिंह सहित वरिष्ठ पत्रकारों के मुख्य आतिथ्य में हुआ कार्यक्रम...

मिशन क्रांति न्यूज
 जांजगीर-चाम्पा। शील साहित्य परिषद भवन के सभागार में "मिशन क्रांति न्यूज" के वार्षिक कैलेंडर का विमोचन 22 जनवरी को जनप्रतिनिधि और पत्रकारों की उपस्थिति में किया गया। इस अवसर पर क्षेत्रीय सांसद श्रीमती कमला पाटले ने कहा कि पत्रकार देश के चौथे स्तंभ है, शासन -प्रशासन के कार्यप्रणाली को अखबारों पर प्रकाशन कर जनता के सामने रखना पत्रकारों का दायित्व है, जन समस्याओं को  संज्ञान में लेकर सरकार प्रशासन के माध्यम से जनहित में कार्य कर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करता है, जनसमस्या को उजागर करने में पत्रकारों की अहम भूमिका है। श्रीमती पाटले ने मिशन क्रांति न्यूज के वार्षिक कैलेंडर के प्रकाशन पर मिशन क्रांति न्यूज के संपादक डायमंड शुक्ला व पूरी टीम को शुभकामनाएं प्रेषित की।

 जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व जिलाध्यक्ष व वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिनेश शर्मा ने मिशन क्रांति न्यूज के वार्षिक कैलेंडर विमोचन पर पूरी टीम को बधाई दी और कहा कि पत्रकारिता के क्षेत्र में वरिष्ठ पत्रकारों की मंजिल आज भी लेखनी है कलम है, अभाव के बीच बिना सरकारी सहयोग के अपने स्वाभिमान व वजूद को जिंदा रखने, मिशन क्रांति न्यूज के संपादक डायमंड शुक्ला द्वारा जांजगीर  चाम्पा जिले से अखबार का प्रकाशन निश्चित सराहनीय है। आज के युग में पत्रकारिता के क्षेत्र में खुद को साबित कर पाना, जीवित रख पाना कठिन काम है लेखनी के दम पर आप अपना नाम रोशन करते रहें, रेखांकित वही होता है जो अपने आगे पीछे की पीढ़ी के लिए एक संदेश छोड़ जाते हैं, पत्रकार प्रेरणा के सबब हैं। बिना सरकारी सहयोग के अखबार चलाना कठिन काम है।
मिशन क्रांति के पूरी टीम को वार्षिक  कैलेंडर प्रकाशन की बधाई। मिशन क्रांति न्यूज के वार्षिक कैलेंडर (2019) का विमोचन सुश्री शशिकांता राठौर, नवागढ़ जनपद अध्यक्ष पुष्पेंद्र प्रताप सिंह, युथ क्रांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रिंस शर्मा जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता रफिक सिद्दकी, नगर अध्यक्ष विवेक सिंह सिसोदिया, नगरपालिका उपाध्यक्ष आशु गोस्वामी, वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र तिवारी एवं अश्वनी सिंह द्वारा किया गया। इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार कोमल शुक्ला, "मिशन क्रांति न्यूज" के संपादक डायमंड शुक्ला, सह संपादक मदन तिवारी, पत्रकार हरिश राठौर, मुकेश तिवारी,,मिशन क्रांति न्यूज  के संवाददाता रामेश्ववर दास महंत,,राजेश्वर महंत,,कुलपति दास महंत,,विनोद देवांगन एवं भवानी राठौर सहित पत्रकार साथी उपस्थित थे।

----

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें