शनिवार, 19 जनवरी 2019

अपने ही घर में चोरी करने का आरोप लगाकर युवक की पुलिस ने कर दी बेरहमी से पिटाई,,,युवक ने थाना परिसर में खाया जहर ,,,इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

मिशन क्रांति न्यूज
जांजगीर-चाम्पा। खुद के ही घर में चोरी का आरोप लगाकर पुलिस ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिससे क्षुब्धध युवक ने थाना परिसर में ही जहर सेवन कर लिया। हालत बिगड़ते देख परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में  इलाज के लिए युवक को भर्ती कराया गया। बाद में उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया  गया। मामला नवागढ़ थाना का है।
सूत्रों के अनुसार कटौद निवासी आत्माराम साहू ने कुछ दिन पहले घर में चोरी होने पर नवागढ़ थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराया था उसके बाद भी पुलिस ने संदेही आरोपियों से पुछताछ करने की बजाय प्रार्थी आत्माराम के पुत्र अजय साहू (17) को ही पकड़कर उसे थाना ले जाकर युवक का हाथ मुक्के से बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिस द्वारा मारपीट से आहत युवक ने थाना परिसर में ही जहर सेवन कर लिया। युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नवागढ़ में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सुधार नहीं होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

वर्दीधारियों के खौफ से सहमा युवक
नवागढ़ थाना के पुलिस वालों की पिटाई से आहत युवक सदमें में है पुलिसिया रौब से युवक खौफजदा है, शायद यही वजह है कि वे पुलिस के मारपीट के बाद थाना परिसर में ही जहर खा लिया। यह गंभीर मामला है पर पुलिस प्रशासन उक्त मामले को कितनी गंभीरता से लेती है...यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा...बहरहाल युवक खतरे से बाहर है और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें